Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा में साले ने जीजा को मारी 3 गोली, बहन की मौत के बाद ऐसे हुआ विवाद

by Disha
0 comment

ग्रेटर नोएडा में एक साले ने अपने जीजा को गोली मार दी। बहन की मौत 2020 में हो गई थी। बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके बाद से ही जीजा और साले के बीच विवाद चल रहा है। इसी विवाद के दौरान साले ने अपने जीजा को तीन गोली मारी हैं। फिलहाल जीजा की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Credit Outlook India

 

ग्रेटर नोएडा की डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा में स्थित सादुल्लापुर गांव में रहने वाले दीपक की बहन की शादी अस्तौली गांव में रहने वाले नवीन से हुई थी। साल 2020 में दीपक की बहन ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में दीपक ने अपने जीजा नवीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले में नवीन जेल भी चला गया था और अब वह जमानत पर बाहर आ गया है।

दीपक और नवीन में नवीन के बच्चों की कस्टडी लेने के लिए विवाद चल रहा है। नवीन के तीन बच्चे हैं। जिसमें से एक बच्चा दीपक के पास और 2 बच्चे नवीन के पास रहते हैं। दीपक तीनों बच्चों की कस्टडी अपने पास चाहता है और इस बात को लेकर कोर्ट कचहरी में मामला भी चल रहा है।

गुरुवार को अधिवक्ताओं के माध्यम से समझौता हुआ कि तीनों बच्चे नवीन अपने पास रखेगा। क्योंकि वह उनका पिता है। समझौता हुआ कि नवीन को सभी बच्चे लड़पुरा गांव में मिलेंगे। जिसके बाद जैसे ही नवीन लड़पुर गांव पहुंचा। वहां पर दीपक ने उस पर गोली चलवा दी। कुल 12 राउंड फायरिंग की गई। जिसमें से तीन गोली नवीन को लगी है।

About Post Author