November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बसपा ने दादरी विधानसभा क्षेत्र में किया अपना उम्मीदवार घोषित, किसान नेता मनवीर भाटी लगेंगे चुनाव, भाजपा और सपा के लिए चुनौती कठिन

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। सभी पार्टी मैदान में आ गई है। चुनाव की तैयारी के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती भी मैदान में आने लगे हैं। बीते दिन यानी गुरुवार को गौतम बुद्ध नगर के दादरी में स्थित बादलपुर गांव में बहुजन समाज पार्टी कार्यकर्ताओं का महासम्मेलन हुआ।

 

 

बसपा सम्मेलन में बहुजन समाज पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी समसुद्दीन ने किसान नेता मनवीर भाटी को दादरी विधानसभा का उम्मीदवार घोषित किया है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में मनवीर भाटी दादरी विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। मनवीर भाटी ने कुछ समय पहले ही बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता लखनऊ में जाकर ग्रहण की थी।

मनवीर भाटी ने जिले के किसानों के लिए काफी लंबी लड़ाई लड़ी है। इसलिए उनको दिग्गज किसान नेता माना जाता है। दूसरी ओर मनवीर भाटी गुर्जर जाति से ताल्लुक रखते हैं। इसलिए इस बार दादरी विधानसभा में चुनौती काफी कठिन होगी। आपको बता दें कि इससे पहले आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जेवर विधानसभा से नरेंद्र भाटी डाढ़ा को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

Translate »