April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए बसपा उम्मीदवार अमन भाटी और जयवती नागर समेत 18 लोगों ने किया नामांकन

गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में जिला पंचायत सामान्य निर्वाचन की प्रक्रिया बुधवार को नामांकन से शुरू हो गई है। कलेक्ट्रेट परिसर में अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिवाकर सिंह के न्यायालय में जिला पंचायत सदस्य के लिए नामांकन किए जा रहे हैं। अभी तक जिले में विभिन्न सदस्यों के द्वारा 18 नामांकन किए गए हैं। नामांकन प्रक्रिया सायं 5:00 बजे तक जारी रहेगी।
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में जनपद के पंचायत निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से सुरक्षा की दृष्टि से विभिन्न स्तर पर पुलिस फोर्स की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट में निर्धारित स्थानों पर पर्याप्त पुलिस बल ड्यूटी पर तैनात किया गया है। ताकि राज्य निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप जनपद में समस्त चुनाव प्रक्रिया सकुशल संपन्न हो सके। 
ज्ञातव्य हो कि प्रधान पद, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम पंचायत सदस्य के नामांकन अपने संबंधित ब्लॉक में किए जा रहे हैं। वहां पर भी पुलिस फोर्स की व्यवस्था पर्याप्त मात्रा में सुनिश्चित की गई है। बुधवार को नामांकन के पहले दिन बसपा उम्मीदवार जयवती नागर और अमन भाटी ने नामांकन किया है। इसके अलावा काफी उम्मीदवारो ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है।
Translate »