September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में ब्राह्मणों को लुभाने आए बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा

दी रॉयल हैबिटेट ग्रेटर नोएडा में शनिवार को बसपा के तत्वाधान में ब्राह्मणों के लिए संगोष्ठी का आयोजन किया गया है। इस विचार संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रुप में बसपा राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में पंडित देवेंद्र शर्मा, पंडित हरेन्द्र शर्मा बिलासपुर, पंडित विनोद शर्मा महानगर अध्यक्ष नोएडा, नरेश उपाध्याय प्रधान, राणा मुखर्जी, पंडित साजन शर्मा, पंडित प्रभात शर्मा निगम और पंडित राकेश शर्मा मौजूद रहे।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि, बहुजन समाज पार्टी और बहन कुमारी मायावती देश की इकलौती पार्टी के नेता है, जो सर्व समाज को साथ लेकर चलती हैं। बसपा की सरकारों में ब्राह्मण समाज के साथ-साथ सभी समाज के लोगों को सम्मान सुरक्षा दी जाती है। ब्राह्मण समाज के लोगों को बड़े पैमाने पर विधायक-सांसदों का टिकट देकर चुनाव लड़ाया जाता है और उनको मिनिस्टर बहुजन समाज पार्टी की सरकार में बनाया जाता है।

उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार में आज उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या कर रही है। झूठे मुकदमों में जेल भेजा जा रहा है। शासन-प्रशासन में भी ब्राह्मण समाज की भागीदारी नहीं दी जा रही है। प्रदेश में ब्राह्मण समाज का प्रतिनिधित्व खत्म हो गया है। मायावती की सरकार आने के बाद गौतम बुद्ध नगर का सबसे ज्यादा विकास हुआ है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में यूनिवर्सिटी, स्कूल, कॉलेज, अस्पताल, सड़क, पार्क और स्मारक बनाए गए है।

सतीश मिश्रा ने कहा कि, योगी सरकार की गुंडागर्दी से ब्राह्मण समाज के साथ-साथ दलित, पिछड़े और अल्पसंख्यक भी पूरी तरह से परेशान हैं। इसलिए किसी भी हाल में बसपा की सरकार 2022 में बनानी होगी। उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनने के बाद ब्राह्मण समाज को सम्मान मिलेगा। समाजवादी पार्टी का गुंडाराज प्रदेश के लोगों को पूरी तरह याद है। इसलिए सभी समाज के लोग एकजुट होकर मायावती सरकार बनाने का काम करें।

Translate »