September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेनो वेस्ट : बिल्डर, घर ख़रीदारों और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की दो घंटे चली बैठक बेनतीज़ा, ख़रीदारों ने कहा रजिस्ट्री से कम कुछ भी मंज़ूर नहीं

आज घर ख़रीदारों की बिल्डर सुपरटेक और अथॉरिटी के साथ रजिस्ट्री के मुद्दे पर बैठक हुई। घर ख़रीदारों ने एक बार फिर से स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें रजिस्ट्री से कम कुछ मंज़ूर नहीं है। उन्होंने कहा कि बिल्डर अगर पैसा नहीं दे रहा तो उसकी जो ज़मीन खाली है उसे ज़ब्त किया जाए और नीलामी कर अथॉरिटी पैसा वसूले। लेकिन इस आधार पर घर ख़रीदारों की रजिस्ट्री रोकना ग़लत है कि बिल्डर पैसा नहीं दे रहा है। अथॉरिटी दूसरे विकल्पों को भी देखे जिससे घरों की रजिस्ट्री हो सके।

 

 

नेफोवा अध्य्क्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि आम घर ख़रीदार बिल्डर और अथॉरिटी के बीच पिस रहे हैं, दोनों को हल निकालना चाहिए नहीं तो घर ख़रीदार फिर सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा कि अथॉरिटी बिल्डर की प्रॉपर्टी अटैच करे।

मिहिर गौतम ने घर ख़रीदारों की तऱफ़ से कहा अथॉरिटी और बिल्डर दोनों एक दूसरे को ज़िम्मेदार बता रहे हैं। लेकिन पीड़ित की फिक्र किसी को नहीं है। सुपरटेक इको विलेज 2 के कई घर ख़रीदार मीटिंग में मौजूद थे। उन्होंने ज़ोरदार तरीके से अपनी समस्या रखी और कहा कि हमें इंसाफ़ मिलना चाहिए। हमें परेशान करना बंद करना चाहिए।

बैठक में अथॉरिटी ने बिल्डर पर बकाये की जानकारी घर ख़रीदारों से साझा की और बताया कि बिल्डर पैसा देने को तैयार नहीं है इस वजह से रजिस्ट्री की इजाज़त नहीं दे रहे। बिल्डर ने तमाम तरह की दलील दी जिसे अथॉरिटी ने ख़ारिज कर दिया। वहीं घर ख़रीदारों ने भी सवाल उठाया कि बिल्डर अथॉरिटी से क्यों नहीं बातचीत कर समस्या हल कर रहा है। अथॉरिटी ने भरोसा दिया है घर ख़रीदारों की तरफ़ से मिले सुझाव के आधार पर सुपरटेक बिल्डर पर कार्रवाई पर विचार किया जाएगा।

 

वही बीजेपी युवा मोर्चा के अध्य्क्ष कुमार सौरभ ने कहा भाजपा यू.मो. ख़रीदारों  के साथ खड़ी है और जब तक न्याय नहीं मिलेगा हमारा संघर्ष चलता रहेगा ।

अथॉरिटी की बोर्ड मीटिंग के बाद फिर घर ख़रीदारों के साथ अथॉरिटी के अधितारी मिलेंगे। बैठक में घर ख़रीदारों की तरफ़ से राजकुमार, अनुपम मिश्रा, संजीव सक्सेना, जीतेंद्र, अजय सिंह, ईनाम, आरिफ़, देवेश चहल, अनुपमा, विनोद पंडिता मौजूद थे। वहीं सांसद प्रतिनिधि संदीप शर्मा और बिसरख में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्य्क्ष कुमार सौरभ मौजूद थे।

Translate »