May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सपना चौधरी के खिलाफ 6 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज, मां, भाई और भाभी ….

भारत की मशहूर डांसर और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में धोखाधड़ी और विश्वासघात करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। अब इस मामले में हमारी टीम ने पूरी जानकारी जुटा ली है। यह मामला 6 करोड़ रुपए का है।

मिली जानकारी के अनुसार, 5 लोगों ने मिलकर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली की आर्थिक अपराध शाखा में मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ताओं ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा है कि, सपना चौधरी ने उनके साथ एक एग्रीमेंट किया था। एग्रीमेंट में उन्होंने आयोजन में शामिल होने के लिए और लोगों का इंटरटेनमेंट करने के लिए 6 करोड़ रूपए की राशि ली थी। लेकिन रुपए लेने के बावजूद भी डांसर सपना चौधरी प्रोग्राम में शामिल नहीं हुई। सपना चौधरी ने उनके साथ धोखाधड़ी और विश्वासघात किया है। यह शिकायत 5 लोगों ने पुलिस से की है। जिसमें से तीन दिल्ली के रहने वाले हैं और दो हरियाणा के ही रहने वाले हैं।

सिर्फ सपना चौधरी ही नहीं बल्कि शिकायतकर्ताओं ने सपना की मां, भाई, भाभी और बहन के खिलाफ भी 50 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। पीड़ित लोगों ने 9 पन्नों की एफआईआर दर्ज करवाई है।

Translate »