साढ़े पाँच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में 6 साल के बच्चे पर मुक़दमा दर्ज़

उत्तर प्रदेश में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में पड़ोस मे रहने वाले 6 साल के बच्चे पर मुक़दमा दर्ज़ किया गया है। यह मामला अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनता जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। इस मामले के बाद डाक्टर की टीम भी काफी हैरान है।

साढ़े पाँच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में 6 साल के बच्चे पर मुक़दमा दर्ज़
साढ़े पाँच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में 6 साल के बच्चे पर मुक़दमा दर्ज़ [सांकेतिक चित्र]
मिली जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के क्वार्सी कोतवाली इलाके में स्थित अनूपशहर रोड पर एक साढ़े पांच साल की बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है। बच्ची के परिनजों द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, बीते 12 अक्टूबर की दोपहर को पांच साल की बच्ची अपने घर के बाहर गेंद से खेल रही थी। तभी अचानक गेंद पड़ोसी में घर चली गई। जब बच्ची गेंद को वापस लेने गई तो घर में अकेले मौजूद 6 साल के बच्चे ने उसे एक कमरे में खींचकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

बच्ची की माँ का कहना है कि यह जानकारी बच्ची ने किसी को भी घर पर नहीं दी थी। रविवार को अचानक बच्ची की तबीयत खराब हो गई तो बच्ची ने पूरी घटना की आपबीती अपनी मां को बताई है। यह जानकारी बच्ची के परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार का कहना है कि दोनों को जांच के लिए मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मेडिकल रिपोर्ट पर टीम काफी गंभीरता से जांच कर रही है। क्योंकि यह मामला काफी गंभीर है, इसलिए फिलहाल बच्ची और बच्चे की पूरी निगरानी की जा रही है। दोनों के परिजन दोनों के साथ है। मेडिकल रिपोर्ट पर अध्ययन करने के लिए विशेष टीम को बुलाया गया है।