Greater Noida News: बस से सवार दो छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला, महिला डीसीपी वृंदा शुक्ला ने दी सही जानकारी

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में दो दिनों पहले दो छात्राओं के बस से उतरते समय चोट लग गई थी। इस मामले में कुछ मीडिया चैनलों पर खबर चल रही थी कि, छात्राओं के साथ बस में छेड़छाड़ हो रही थी। इसलिए छात्राएं चली बस से कूद गई। इस मामले में गौतम बुद्ध नगर की महिला डीसीपी वृंदा शुक्ला ने रविवार की दोपहर को सोशल मीडिया पर सही जानकारी दी है।

गौतम बुद्ध नगर की महिला सुरक्षा डीसीपी वृंदा शुक्ला ने जानकारी देते हुए कहा कि, ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में दो छात्राओं के बस से गिरने की जानकारी को कुछ मीडिया चैनलों पर गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि, इस मामले में दो लड़कियां अपने घर से स्कूल जा रही थी। उस समय बस में सिर्फ पुरुष उपस्थित थे। एक बस स्टॉप पर बस ड्राइवर ने एक पुरुष को बस में बैठा लिया, लेकिन स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे 2 विद्यार्थियों को बस चालक ने नहीं बैठाया था।

उन्होंने बताया कि, बस चालक के इस बर्ताव के कारण दोनों छात्राओं के मन में कुछ गलत विचार आए और ड्राइवर को लेकर कुछ शंका पैदा हो गई। जिसके बाद उन्होंने बस से उतारना चाहा और बस चालक को बस रोकने के लिए कहा, बस चालक ने पहले तो बस मंदी कर ली। लेकिन फिर बस की गति तेज कर दी। जिसके कारण दोनों छात्राओं के बस से उतरते समय चोट लग गई है।

वृंदा शुक्ला ने बताया कि, इस हादसे में सिर्फ छात्रों को चोट लगी है। छात्राओं के साथ कोई भी छेड़छाड़ नहीं हुई है। इस मामले में बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों पीड़ित परिवारों का बयान भी पुलिस ने रिकॉर्ड कर लिया है।