May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

CBSE की परीक्षा तुरंत निरस्त हों: केजरीवाल

देश में कोरोना बेक़ाबू होता जा रहा है, महाराष्ट्र के बाद अब राजधानी दिल्ली में भी कोरोना अपना पैर पसार रहा है। बीते 24 घण्टो में राजधानी में 11,491 लोग संक्रमित हुए वहीं 72 लोगों की मौत हो गई।

राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार लगातार सख्त फैसले ले रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मौजूदा हालात जैसे हैं उसको देखते हुए लोगों को एहतियात बरतने की ज़रूरत है। घर से बाहर तभी निकलें जब बहुत ज़रूरी हो। देश को हालात देखते हुए केजरीवाल ने कहा कि CBSE की परीक्षाएं रद्द कर देनी चाहिए।

बेड की किल्लत पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि अस्पतालों के साथ साथ बैंकेट हॉल को भी जोड़ा जा रहा है जिससे कम गंभीर मरीजों को बैंकेट हॉल में शिफ्ट किया जाए, अस्पतालों में सिर्फ इमरजेंसी मरीजों का इलाज किया जाए।

उधर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन का कहना है कि ज़्यादातर मरीज अन्य राज्यों से आ रहे हैं इसलिए उन लोगों के लिए अस्पताल खोले जा रहे हैं, राज्य में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है।

कई जगह मेट्रो को बंद किया गया

कोरोना मामलों को ध्यान में रखते हुए मंगलवार को मेट्रो स्टेशन पर रोक लगा दी गई। कई मेट्रो स्टेशन खुले भी  है तो वहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है

Translate »