September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा: सेंचुरी निवासियों ने स्वच्छता जागरूकता रैली निकाल कर दिया स्वच्छता का संदेश

सेचुरी आपर्टमेंट से 100 के निवासियों ने आज सुबह स्व्च्छता अभियान के अंतर्गत सोसाएटी परिसर के आसपास पोल, दीवार आदि पर लगे पोस्टर आदि को हटाया वृक्षारोपण के दौरान पेडो के प्लास्टिक थैलों को एकत्र किया ताकि इसका सदुपयोग किया जा सके।

प्लास्टिक मुक्त सेचुरी को बनाने के लिये लोगो ने  गली गली  यात्रा निकाल नोएडा को साफ स्वच्छ बनाने में सहयोग की अपील की। साथ ही साथ इस समय चल रंहे वायरल, डेंगू , मलेरिया के बारे में लोगो को जागरूक किया गया । किसी निवासी के यँहा कूलर आदि में पानी भरा है छत पर कोई पॉट आदि भरा रखा है, पानी की टैंक लीकेज तो नही है, छतों की सफाई कैसी है, सोसाएटी में कही भी पानी का जमाव तो नही है। RWA अध्दक्ष पवन यादव ने बताया मच्छरों से बचाव हेतु प्राधिकरण के साथ साथ  RWA द्वारा फॉगिंग, कीटनाशक का छिड़काव भी करया जाएगा।


RWA अध्दक्ष पवन यादव ने बताया कि यदि हमें शहर को सेक्टर को सोसाएटी को स्वच्छ बनाना है तो सबसे पहले अपने घर , सोसायटी को न01 बनाना होगा। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी ने भी कहा है जँहा स्व्च्छता होती है वंही ईश्वर का वास होता है।

कार्यक्रम में रितु गुप्ता, नीलम पांडेय, राजीव कटियार, एम एम जोशी, प्रमोद जोशी, मदन शर्मा, दिलीप मिश्रा, विनोद कुमार, पी के अवस्थी,मिथलेश गुप्ता, सुरेश वर्मा, अनिल शर्मा, अनन्या जोशी, एड़ी, विराज, अन्नू,मानसी, मुकेश, वियोम, क्षितिज आदि लोगो ने निवासियों को जागरूकता अभियान के तहत जागरूक करने हेतु सोसाएटी में यात्रा निकाली।

Translate »