September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सीईओ रितु माहेश्वरी ने नोएडा वासियों को दिए दो बड़े तोहफें, ऑनलाइन कंपलीशन सर्टिफिकेट सॉफ्टवेयर और इंटर्नशिप प्रोग्राम सॉफ्टवेयर का शुभारंभ किया

नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी ने शहरवासियों की सुविधा के लिए मंगलवार को दो योजनाओ का शुभारंभ किया है।

सीईओ ने ऑनलाइन कंपलीशन सर्टिफिकेट सॉफ्टवेयर और इंटर्नशिप प्रोग्राम सॉफ्टवेयर का शुभारंभ किया है।

नोएडा प्राधिकरण के बोर्ड रूम में सीईओ ने दोनो योजनाओ के शुभारंभ के पश्चात बताया कि, शिक्षा के क्षेत्र में अभ्यर्थियों के शैक्षिक एवं कैरियर विकास के उद्देश्य से प्राधिकरण एवं नोएडा मेट्रो रेल में इंटर्नशिप कराए जाने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए इंटर्नशिप प्रोग्राम सॉफ्टवेयर शुरू किया गया है, जिससे अभ्यर्थियों को लाभ मिलेगा। यह कार्यक्रम एनएमआरसी और नोएडा प्राधिकरण दोनों के कार्यालय में अलग अलग संचालित होगा।

इसके अलावा जन सामान्य को सुविधा प्रदान करने के लिए परिसंपत्तियों के अधिभोग प्रमाण पत्र ऑनलाइन जारी किए जाने के लिए ऑनलाइन कंपलीशन सर्टिफिकेट सॉफ्टवेयर का शुभारंभ किया गया है। वर्तमान में ऑनलाइन कंप्लीशन सर्टिफिकेट की व्यवस्था मात्र औद्योगिक एवं आवासीय भूखंडों के लिए लागू है और अब इसे अन्य विभागों में भी लागू किया जाएगा। इन दोनों सॉफ्टवेयर के माध्यम से जन सामान्य को खासा लाभ मिलेगा।

Translate »