Tuesday, August 16, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षों पर किए ताबड़तोड़ हमले, बोले- पंजाब में कोई लचर सरकार देश की सुरक्षा नहीं कर सकती

by Priya Pandey
0 comment

पंजाब विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लुधियाना पहुंचे। इस दौरान चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्षों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चन्नी साहब पंजाब में फिर से सरकार बनाने का ख्वाब देख रहे हैं। शाह ने कहा कि जो आदमी देश के प्रधानमंत्री का रूट सुरक्षित नहीं रख सकता, वो पंजाब को सुरक्षित नहीं रख सकता है।

 शाह ने आगे कहा कि पंजाब में कोई लचर सरकार पंजाब और देश की सुरक्षा नहीं कर सकती। चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में क्या पंजाब सुरक्षित रह सकता है? वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी का सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है। इसकी चली तो सारे आतंकवादियों को खुली छूट दे देंगे।

 केजरीवाल पर भी बोला हमला

अमित शाह ने कहा कि पंजाब में धर्म परिवर्तन बहुत बड़ी समस्या है। चन्नी साहब धर्म परिवर्तन को नहीं रोक सकते, केजरीवाल जी की पार्टी का कोई व्यक्ति मुख्यमंत्री बने तो वो भी धर्म परिवर्तन नहीं रोक सकता। बीजेपी सरकार आई तो धर्म परिवर्तन कराने वाले पंजाब के बाहर दिखाई देंगे। शाह ने कहा कि केजरीवाल जी कह रहे हैं कि हम पंजाब को नशे से मुक्त करेंगे। अरे केजरीवाल जी, पूरी दिल्ली को शराब में डुबाने के बाद आप पंजाब में आकर कहते हैं कि हम नशे से मुक्त करेंगे! क्या ये पंजाब को नशा मुक्त कर सकते हैं?

About Post Author