Saturday, October 1, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

श्रीलंका सीरीज से बाहर हो सकते हैं पुजारा और रहाणे, कमेंट्री के दौरान बोले गावस्कर

by Priya Pandey
0 comment

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही सीरीज़ में टीम इंडिया के दो सीनियर प्लेयर पूरी तरह से फेल रहे। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे का लंबे समय से साधारण प्रदर्शन रहा है और इस सीरीज में भी दोनों कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। ऐसे में अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अगली सीरीज़ में टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता कुछ ठोस फ़ैसला ले सकते हैं और इनकी जगह शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी को मौका मिल सकता है।

Reuters

सुनील गावस्कर के मुताबिक, श्रीलंका सीरीज़ के दौरान टीम इंडिया में दो जगह खाली हो सकती हैं। लाइव शो में पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सिर्फ अजिंक्य रहाणे ही नहीं बल्कि चेतेश्वर पुजारा को भी बाहर बैठाने पर विचार किया जा सकता है। आगे उन्होंने कहा कि श्रेयस अय्यर ने टेस्ट डेब्यू में बेहतरीन खेल दिखाया, ऐसे में उन्हें मौका मिल सकता है।

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का करीब दो साल से साधारण प्रदर्शन रहा हैं। अजिंक्य रहाणे के बल्ले से आखिरी शतक साल 2020 में और चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से आखिरी शतक साल 2019 में आया था। ऐसे में ना सिर्फ फैन्स बल्कि पूर्व क्रिकेटर भी उनकी जगह को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फरवरी में श्रीलंका की टीम दो मैचों की सीरीज़ खेलने के लिए भारत आएगी। पहला टेस्ट बेंगलुरु और दूसरा मैच मोहाली में खेला जाना है।

About Post Author