बुलंदशहर में लोगों को जहरीली शराब बेचने वाला मुख्य आरोपी कुलदीप गिरफ्तार,5 लोगों की मौत के बाद हो गया था फरार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत और 17 लोगों की हालत गंभीर है। इस मामले में बुलंदशहर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में देसी शराब पीने से 5 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 17 लोगों की हालत गंभीर है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जानकारी मिलने पर बुलंदशहर के एसएसपी और जिलाधिकारी ने पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लिया है।

जांच में पता चला है कि, इन लोगों ने गांव के ही निवासी कुलदीप से शराब खरीदी थी। शराब पीने के बाद एक के बाद एक की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। गांव के लोगों की मौत होने के बाद कुलदीप गांव से फरार हो गया था। जिसको बुलंदशहर पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।
इस मामले को योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में ले लिया है। योगी आदित्यनाथ का आदेश है कि इस मामले में सभी दोषियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने पीड़ित परिजनों को आश्वासन दिया है कि उत्तर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन उनकी हर संभव मदद करेगा।