मुख्यमंत्री योगी 15 मार्च को नोएडा में फ्लैट खरीददारों को देंगे बड़ा तोहफा, फ्लैट खरीददारों को देंगे रजिस्ट्री

by Priya Pandey
0 comment

ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदार अपने असली मालिकाना हक के लिए लड़ रहे हैं। इस बीच 15 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 100 लोगों को रजिस्ट्री के दस्तावेज सौंपने वाले हैं। इस कार्यक्रम के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं। इस रजिस्ट्री वितरण में ग्रीनो ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के वरिष्ठ नागरिक गृह परिसर के निवासियों का पहला समूह शामिल है।सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर नोएडा पुलिस, जिला प्रशासन और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से तैयारियां की जा रही है। बताया जा रहा है कि सीएम का कार्यक्रम सोसायटी में ही होगा। जिसके बाद से पुलिस और ग्रेनो प्राधिकरण के अधिकारी सोसायटी में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जमे हुए हैं। मंगलवार को सीईओ रवि कुमार एनजी ने सोसायटी का दौरा किया। इस दौरान उनके साथ बिल्डर्स डिपार्टमेंट के ओएसडी सौम्य श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

हाल ही में, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इस सोसायटी के सभी 854 फ्लैटों के लिए अधिभोग प्रमाणपत्र (ओसी) और पूर्णता प्रमाणपत्र (सीसी) जारी किए। इसके अतिरिक्त, 17 अन्य बिल्डर्स सोसायटी के स्वामित्व वाले 10,300 फ्लैटों के लिए पंजीकरण जल्द ही शुरू होने वाला है। गौतम बुद्ध नगर विश्वविद्यालय में लगभग 100 व्यक्ति अपने रजिस्ट्री दस्तावेज़ प्राप्त करेंगे।

सुरक्षा चिंताओं के कारण कार्यक्रम स्थल में बदलाव करना पड़ा। शुरुआत में ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पी4 में सीनियर सिटीजन होम कॉम्प्लेक्स सोसाइटी में योजना बनाई गई थी, अब मुख्यमंत्री का कार्यक्रम गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में स्थानांतरित कर दिया गया है। यह परिवर्तन कड़े सुरक्षा उपायों की आवश्यकता के कारण हुआ।

About Post Author