February 28, 2021

Truth Always Wins!

अपनी ब्यूटीफुल प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिए आशिकों ने चुना अपराधिक रास्ता, नोएडा पुलिस ने दबोचा, जानिए पूरा मामला

नोएडा पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे गैंग खुलासा किया है। जो अपनी ब्यूटीफुल गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए अपराध की दुनिया में घुस गए। पुलिस ने गैंग के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है।
पुलिस ने बताया कि बीते 12 फरवरी 2021 को नोएडा के सेक्टर 24 में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ एटीएम कार्ड बदलकर ठगी हुई थी। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि यह व्यक्ति 12 फरवरी को एक एटीएम कार्ड से रुपए निकालने गया था। उसी दौरान वहां पर खड़े कुछ अपराधियों ने उनका एटीएम कार्ड बदलकर दे दिया।
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि एटीएम कार्ड बदलने के बाद उनके एटीएम कार्ड से किसी दूसरे एटीएम मशीन के माध्यम से 20 हजार रुपये निकाले गए और 35 हजार रुपए के दो मोबाइल भी खरीदे गए थे। इस घटना की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी।
पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर काफी गंभीरता से जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों की पहचान रंजीत निवासी गाजियाबाद, अकाश चौहान निवासी नोएडा, जितेंद्र निवासी गाजियाबाद और अरुण सिंह निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से अलग-अलग बैंक के 70 एटीएम कार्ड, पीड़ित के एटीएम कार्ड से निकाले गए रुपये से दो विवो के मोबाइल, 2000 रुपए नगद, 6 आधार कार्ड, पांच पैन कार्ड, दो ड्राइविंग लाइसेंस और एक फोटो बरामद किया है।
जांच में पता चला है कि इनमें से प्रकाश चौहान और रंजीत साहनी ने मोबाइलों को अपनी अपनी गर्लफ्रेंड को दिया था। उन्होंने बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए यह लोगों के एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करते थे। इनमें से रंजीत साहनी ने यूट्यूब पर देख कर एटीएम कार्ड बदलना सीखा था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Translate »