July 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला, कहा वो मुझे कंट्रोल नहीं कर सके, इसलिए मेरी पार्टी को बुल्डोज करना चाहते

ममता बनर्जी और भाजपा में सियासी घमासान जारी है। भाजपा द्वारा लगाए गए आरोपों पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार किया है।

उन्होंने राजनीतिक हिंसा के आरोपों पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि BJP के लोग राज्य में राजनीतिक हिंसा का आरोप लगाने की नौटंकी बंद करें। वे उत्तर प्रदेश जाएं, जहां गंगा में लाशें तैर रही हैं। बंगाल में कहीं भी राजनीतिक हिंसा नहीं हो रही है। हम इसकी निंदा करते हैं।

ट्विटर जैसे टीएमसी पर कंट्रोल करना चाहते

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि ममता जिस तरह से ट्विटर को कंट्रोल करके उसे बुलडोज करना चाहती उसी तरह मुझे और मेरी पार्टी को भी कंट्रोल करने के लिए हमें बुलडोज कर देना चाहती है। लेकिन मैं बता दूं कि यह कभी संभव नहीं होगा।

अंत होगा और खत्म होगा

ममता बनर्जी ने कहा कि एक दिन इसका अंत होगा, एक दिन ये सबकुछ खत्म होगा” इसलिए केंद्र सरकार को अब ऐसे काम बंद कर देने चाहिए। ममता ने कहा- राज्य में पिछले महीने आये चक्रवातीय तूफान यास से हुए नुकसान पर केंद्र से अब तक कोई आर्थिक मदद नहीं मिली है।

ममता को मिला वाम मोर्चा के साथ

पिछले कुछ दिनों से ममता बनर्जी और राज्यपाल के बीच चल रहे विवाद में धुर विरोधी वाममोर्चा ने ममता बनर्जी का साथ दिया। वाम मोर्चा के अध्यक्ष बिमान बोस ने राज्यपाल भाजपा के आदमी नहीं हैं, लेकिन उनका काम भाजपा के आदमी होने के समान है और यह राज्यपाल की भूमिका नहीं हो सकती है। एक राज्यपाल की यह भूमिका नहीं हो सकती। विशेष रूप से पश्चिम बंगाल में।’

 

Translate »