May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट तक पाॅड टैक्सी सेवा का निर्माण करने वाली अल्ट्रा पीआरटी कंपनी ने जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को दिया प्रेजेंटेशन, बताई खूबियाँ

लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट तक पाॅड टैक्सी सेवा का निर्माण करने वाली अल्ट्रा पीआरटी कंपनी के भारत व मध्य पूर्व के मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्री नितिन कुमार ने  जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को पाॅड टैक्सी की विशेषताओं, पर्यावरण सुरक्षा व भविष्य के बेहतर परिवहन व्यवस्था से सम्बन्धित प्रेजेंटेशन दिखाया।

नितिन कुमार ने बताया कि ’’मेट्रो व ट्रेनों के निर्माण के मुकाबले पाॅड टैक्सी 05 गुना कम लागत पर निर्मित की जा सकती है  साथ ही साथ बैट्ररी अथवा हाइड्रोजन चालित होने के कारण यह पर्यावरण के अनुकूल है। और  इसे बहुत कम समय में बनाया जा सकता है।यह सर्विस पूर्णतयाः स्वचालित और कम स्पेस लेने के कारण हिंदुस्तान के शहरों के लिए मुफीद यातायात का माध्यम भविष्य के लिए बन सकती है।
’’जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह को इसकी खूबियों के बारे में विस्तार से बताते हुए अल्ट्रा पीआरटी कंपनी के प्रतिनिधि ने प्रेजेेंटेशन के माध्यम से इसकी सुगमता व यात्रियों के लिए सुझाव का विस्तार से प्रदर्शन किया।”

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने बताया कि ’’ग्रेटर नोएडा से जेवर एयरपोर्ट को कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए, उत्तर प्रदेश सरकार इस तकनीक को अपनाये जाने पर विचार कर रही है। जेवर में प्रस्तावित फिल्म सिटी व वृंदावन तक हेरिटेज सिटी व अनेकों मल्टीनेशनल कंपनियों की स्थापना से, इस क्षेत्र के लिए पाॅड टैक्सी का विकल्प भविष्य के लिए बेहतरी का संदेश है।’’

Translate »