पीएम मोदी को लेकर आप कार्यकर्ताओं के विवादित नारे, सुनकर आप रह जायेंगे दंग

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता रविवार सुबह से ही उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाए जाने का विरोध करने सड़कों पर उतर आए थे.

by motherland
0 comment

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया कथित शराब घोटाले में आज पूछताछ के लिए बुलाई थी. ऐसे में रविवार 26 फरवरी को दिल्ली की शायद ही कोई ऐसी सड़क हो जहां आप के कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन न किया हो. हर गली मोहल्ले में उन्होंने ‘आप’ सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के समर्थन में हंगामा किया. पूछताछ के लिए जाने से पहले सिसोदिया ने अपनी गिरफ्तारी की आशंका भी जताई थी.

प्रदर्शन करने की पुलिस की तरफ से अनुमति नहीं दी गई थी इसलिए तमाम कार्यकर्ताओं ने को हिरासत में भी लिया गया. इसी क्रम में कुछ महिल कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया, जिसके बाद उन्हें फतेहपुर बेरी थाने ले जाया गया. जहां बस उतरते वक्त उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक नारे लगाए, जो एक लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए बेहद खतरनाक है.

कार्यकर्ताओं ने पहले आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया के समर्थन में नारे लगाए, जिसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए ‘मोदी मर गया हाय-हाय’ ‘मोदी मर गया हाय-हाय’ के नारे लगाए. जिसका एक वीडियो सामने आया है.

वीडियो में एक महिला यह कहते हुए नजर आ रही हैं, ‘मोदी मर गया हाय-हाय’ ‘मोदी मर गया हाय-हाय’. जब उनसे इस नारा लगाने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अडानी के लिए सब कुछ कर रहे हैं न ही आम आदमी के लिए, इसलिए वह यह नारे लगा रही थीं.

About Post Author