September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मुनव्वर राना का विवादित बयान, तालिबान की तुलना बजरंग दल और आरएसएस से की

शायर मुनव्वर राना अक्सर अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार उन्होंने तालिबान पर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं।

दरअसल, अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा हो चुका है। और भारत में भी इसको लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। गुरुवार को शायर मुनव्वर राना ने इस पर एक बयान दिया। उन्होंने अफगानिस्तान के हालात को भारत से बेहतर बताया। राना ने तालिबान की तुलना RSS, BJP और बजरंग दल से की। उनके बयान पर अब विवाद शुरू हो गया है।

अफगानिस्तान से ज़्यादा क्रूरता हिंदुस्तान में

एक राष्ट्रीय समाचार से बात करते हुएशायर मुनव्वर राना ने कहा कि अफगानिस्तान से ज्यादा क्रूरता तो हिंदुस्तान में है। उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा उसका अंदरूनी मसला है। तालिबानी-अफगानी जो भी हैं जैसे भी हैं एक हैं। जैसे हमारे यहां बजरंग दल, BJP और RSS सब एक हैं।

अफगानियों ने भारत को कभी धोखा नहीं दिया

सब तालिबानी हथियार छीनते हैं, हमारे यहां माफिया खरीद लेते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के माफियाओं के पास तालिबान से ज्यादा हथियार हैं। मुनव्वर राना ने कहा कि अफगानिस्तान को भारत में मुद्दा नहीं बनाना चाहिए क्योंकि जब तालिबानी हुकूमत हिंदुस्तान से मदद मांगेगी और भारत उनकी मदद करेगा। मुनव्वर राना ने आगे कहा कि 1000 साल पुराना इतिहास उठाकर देख लीजिए, अफगानियों ने कभी हिंदुस्तान को धोखा नहीं दिया है।

बता दें हाल ही में मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी और सपा सांसद ने डॉ शफीकुर्रहमान ने तालिबान को लेकर विवादित बयान दिया था।

You may have missed

Translate »