May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, आज 225 नए मरीज आए, जिला प्रशासन परेशान

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना काफी तेजी के साथ अपना पांव पसारता जा रहा है। शुक्रवार को जिले में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर इस साल के सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। एक दिन में आज सबसे ज्यादा कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं। गौतम बुद्ध नगर के स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, शुक्रवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतम बुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस के 225 नए मामले आये है। लेकिन जिले में आज कुल 28 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हुए है।
गौतम बुद्ध नगर स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट्स  के अनुसार, 930 कोरोना के एक्टिव मामले है। वही, जिले में कोरोना वायरस से अभी तक 93 लोगों की मौत हो गई है। राहत की बात यह है कि आज कोई भी मौत नही हुई है। जिले में अभी तक 26,013 लोग अपना कोरोना का इलाज करवा कर वापस घर लौट गए है। जिले में एक बार फिर कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले के सभी अधिकारियों को कोरोना के रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाये। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर के जिलाधकारी सुहास एलवाई ने जिले में नाईट कर्फ्यू लगा दिया है। जिले में अब रात के 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू लग गया है।
Translate »