April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कोरोना के मामले सवा लाख से ऊपर, 802 लोगों ने गंवाई अपनी जान।

कोरोना के मामले सवा लाख से ऊपर, 802 लोगों ने गंवाई अपनी जान।

देश में कोरोना ने भयावह स्थिति कायम कर दी है, बीते 24 घण्टे में 1 लाख 31 हज़ार 787 लोग संक्रमित हुए और 802 लोगों की जान चली गई।

राजधानी में टूटा इस साल का रिकॉर्ड

दिल्ली में 24 घण्टे में 7,437 केस मिले और 42 लोगों की मौत हुई। राजधानी दिल्ली में इस साल में यह सबसे ज्यादा मामले हैं। दिल्ली में अभी तक 23,182 केस एक्टिव है जिनका इलाज चल रहा है। उधर कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली के एम्स में 11 अप्रैल से कई ऑपरेशन थिएटरों में इमरजेंसी सर्जरी की जाएगी

उत्तर प्रदेश में कोरोना बेक़ाबू

यूपी में कोरोना मामलों में बढ़ोतरी हुई है, जिसके चलते कई शहरों में नाईट कर्फ्यू का एलान कर दिया गया। लखनऊ के अलावा वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर और नोएडा में रात 9 बजे से सुबह 6 नाईट कर्फ्यू लगाया गया, खबरों के मुताबिक कई और ज़िलों में नाईट कर्फ्यू लग सकता है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना बेक़ाबू

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे, बीते 24 घण्टो में 56,286 लोग संक्रमित हुए और 376 लोगों की मौत हुई। महाराष्ट्र में अभी भी 5.21 लाख लोगों का इलाज चल रहा है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन भी कोरोना की चपेट में आ गये है वहीं दूसरी तरफ सचिन तेंदुलकर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

सचिन तेंदुलकर की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

देश मे अब तक 1.29 करोड़ लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 1.66 लाख लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 1.28 लोग इस चपेट से बाहर आ चुके हैं।

Translate »