April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी कही शहरों में नाईट कर्फ्यू, लखनऊ के हालात सबसे ज्यादा ख़राब

कोरोना की दूसरी लहर ने उत्तर प्रदेश की कमर तोड़ के रख दी है। बीते24 घण्टे में उत्तर प्रदेश में 6,024 से ज़्यादा मामले सामने आए है, और 40 लोगों ने अपनी जान गवांई है, यूपी में पिछले 2 दिनों से 12,000 से ज़्यादा केस आये हैं। बता दें कि इस समय यूपी में 31,987 केस एक्टिव है और 8,964 लोगों की मौत हो चुकी है।

लखनऊ समेत कई शहरों में नाईट कर्फ्यू

कोरोना के ज़्यादा मामले सामने आने पर यूपी सरकार के आदेश पर वाराणसी, लखनऊ, प्रयागराज और कानपुर में नाईट कर्फ्यू की घोषणा कर दी, लेकिन अब गाज़ियाबाद और नोएडा में भी रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाईट कर्फ्यू का आदेश दे दिया गया है।

राजधानी लखनऊ में हालात बेकाबू

लखनऊ मे हालात बेकाबू हो रहे है एक बार फिर केजीएमयू के न्यूरोसर्जरी विभाग में 26 डॉक्टर और कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो गये है । इनमे से अधिकांश को कोरोना की वैक्सीन लग चुकी थी। लखनऊ में पिछले 24 घंटे में 2369 नए मामले मिले है और  लोगों को विद्युत शव दाह गृह में  भी लगी लम्बी कतार लगानी पड़ रही है औसतन 20-25 शव पहुंच रहे वहाँ पर।

लखनऊ के DM अभिषेक ने बताया कि मेडिकल और सब्जी फल की गाड़ियां नहीं रोकी जायेगी, नाईट शिफ्ट के कर्मचारियों के आने जाने की छूट रहेगी लेकिन COVID19 के प्रोटोकॉल के तहत।

Translate »