January 21, 2022

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सलमान खान ने अपने पड़ोसी पर किया मानहानि का मुकदमा, कोर्ट ने खारिज की एक्टर की याचिका

सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस के पड़ोसी पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इस मामले पर कोर्ट ने शुक्रवार को सलमान खान के पक्ष में अंतरिम रिस्ट्रेनिंग ऑर्डर पारित करने से साफ इनकार कर दिया है। सलमान के वकीलों ने कोर्ट से आदेश की मांग करते हुए कहा कि मुकदमे के दौरान केतन कक्कड़ कोई बयान न दें, लेकिन केतन के वकिल आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने इस मांग का विरोध किया।

Salman khan/Ig

21 जनवरी को होगी अगली सुनवाई
दरअसल, सलमान खान ने आरोप लगाया है कि पनवेल में उनके फार्महाउस के पास वाली जमीन के मालिक केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। सलमान खान द्वारा दायर मानहानि के मामले पर जज अनिल एच लद्दाद ने केतन कक्कड़ को अपना जवाब दाखिल करने का आदेश दिया है और इस मामले की अगली सुनवाई के लिए कोर्ट ने 21 जनवरी की तारीख तय की है।

पड़ोसी पर लगाया अपशब्द बोलने का आरोप
सलमान खान की दायर याचिका के मुताबिक, केतन कक्कड़ ने एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में एक्टर के खिलाफ अपशब्द बोले थे। शो में भाग लेने वाले दो अन्य लोगों को भी उत्तरदाताओं के रूप में नामित किया गया है। इस मामले में सलमान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और गूगल का नाम भी अपने केस में शामिल किया है। उन्होंने मांग की है कि इस अपमानजनक कंटेंट को हर वेबसाइट से ब्लॉक करने और हटाने का निर्देश दिया जाए।

आपको बता दें की सलमान खान अक्सर काम से ब्रेक लेकर मुंबई के पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर टाइम स्पेंड करते हैं। जिसकी फोटोज और वीडियोज वे अक्सर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं

Translate »