May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा : पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी समेत 12 को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, जानिए क्यों ?

ग्रेटर नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। सुंदर भाटी गैंग के बदमाशों ने 2015 में ग्रेटर नोएडा के दादूपुर गांव के निवासी प्रधान हरेंद्र नागर की गोली से भूनकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा बदमाशोें ने हरेंद्र नागर के सरकारी गनर की भी गोली मारकर हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी समेत 12 बदमाशों को हरेंद्र नागर हत्याकांड में सजा हुई है। गैंगस्टर सुंदर भाटी के अलावा सिंहराज, ऋषिपाल, योगेश, अंकित, बिल्लू, कालू और विकास समेत कुल 13 बदमाशांे की पेशी हुई थी। इनमें एक बदमाश मनोज भी था। जिसको कोर्ट ने बरी कर दिया है। अब हरेंद्र नागर हत्याकांड में कुल 12 लोगों को सजा हुई है। गौतम बुद्ध नगर कोर्ट ने सभी 12 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

File Photo

आपकों बता दें कि इस मामले में कोर्ट में सुनवाई कर रही थी। हरेंद्र नागर के भाई को इस मामले में गवाही नहीं देेने के लिए सुंदर भाटी के बदमाशों ने कहा था। जिसके बाद हरेंद्र नागर की पत्नी बेवन नागर ने पुलिस को सुंदर नागर के भाई सतेम कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। बेवन नागर इस मामले में काफी सख्ती से अपने परिवारों की गवाही दिलवा रही थी।

Translate »