May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोविड-19 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, आज 497 नए मामले आए, देखिए आज की पूरी रिपोर्ट

गौतम बुद्ध नगर में शुक्रवार को कोरोना वायरस से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। शुक्रवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस के 497 नए मामले दर्ज किए गए है। अब गौतम बुद्ध नगर में टोटल कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 29,425 तक पहुंच गई है। जिले में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शुक्रवार को 2 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हो गई है।

जिले के स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि, शुक्रवार को जिले में कोविड-19 के 497 नए मामले दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के लिए कोरोना वायरस की रोकथाम एक बड़ी चुनौती बन गया है। शुक्रवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है।
स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि जिले में इस समय 2626 कोरोना के एक्टिव मामले हैं। जिले में अभी तक 100 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हो चुकी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी अस्पतालों से अभी तक 26699 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक हो कर अपने घर जा चुके हैं। जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस मामले उत्तर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के लिए काफी बड़ी चुनौती बन गए हैं।
आपको बता दें कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में शाम 8:00 बजे से लेकर अगली सुबह 7:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहता है। ऐसे में अगर कोई भी व्यक्ति बिना किसी जरूरी काम के अपने घर से बाहर निकले तो उन लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई होगी।
Translate »