February 28, 2021

Truth Always Wins!

सोनू सूद के लिए साइकिलिस्ट नारायण किशन लाल व्यास चलायेंगे 2000 किलोमीटर साइकिल, सोनू सूद ने दिया बड़ा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान वह काम किया है। जो एक हीरो से भी बढ़कर है। कोरोना महामारी के दौरान दूसरे शहर में फंसे लाखों लोगों को उन्होंने उनके अपने घर तक पहुंचाया है। इसकी वजह से सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की बड़ी-बड़ी हस्ती होने उनके इस काम की सराहना की है। इन सभी को देखते हुए भारत के बड़े साइकिलिस्ट नारायण किशन लाल व्यास ने एक बड़ा ऐलान किया है।

नारायण किशनलाल व्यास ने ऐलान करते हुए कहा कि, वह सोनू सूद को ट्रिब्यूट देने के लिए 2000 किलोमीटर तक का सफर साइकिल से तय करेंगे। यह साइकलिंग वह 7 फरवरी से शुरू करके 14 फरवरी तक पूरी करेंगे। किशनलाल व्यास ने इस साइकिल यात्रा को लेकर विस्तार में बताया कि, वह सोनू सूद के नेक कार्य के लिए 2000 किलोमीटर का सफर साइकिल से तय करेंगे। जिसकी शुरुआत 7 फरवरी को महाराष्ट्र के वाशिम से शुरू होगी और 14 फरवरी को तमिलनाडु के रामसेतु तक समाप्त होगी।

साइकिलिस्ट नारायण किशनलाल व्यास के इस ऐलान के बाद एक्टर सोनू सूद ने उनका धन्यवाद दिया है। सोनू सूद ने कहा है कि, मुझे लोग हर रोज अवार्ड देते हैं। लेकिन नारायण द्वारा मेरे लिए 2000 किलोमीटर तक साइकिल से सफर तय करना मेरे लिए सबसे बड़ा अवार्ड है। सोनू सूद ने कहा कि, उन्होंने कोई बड़ा काम नहीं किया है। उन्होंने सिर्फ वो किया है, जो हर एक व्यक्ति को करना चाहिए।

Translate »