September 25, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बहू ने अपनी सास की बेरहमी से हत्या कर आंख भी निकाल ली, जाने क्यों दिया इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम

एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह मामला पटना के बाजार गांव का है। जहां पर एक 35 साल की बहू ने पहले अपनी सास के सिर में चाकू घुसेड़ कर मौत के घाट उतार दिया और फिर अपनी सास की एक आंख भी निकाल ली। अपनी सास की बड़ी बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी बहू ने आत्महत्या की कोशिश करते हुए खुद में भी आग लगा ली। हालांकि गांव के लोगों की सूचना के बाद बहू को नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

अभी तक की जांच में पता चला है कि बाजार गांव में 33 साल की ललिता अपने ससुराल में रह गई थी। ललिता की 55 साल की सास धर्मशिला उसको लगातार ताने मारती रहती थी। दरअसल, ललिता के कोई भी बच्चा पैदा नहीं हो रहा था। जिसकी वजह से धर्मशिला ने अपनी सास को गांव की महिलाओं के सामने भी काफी बार बेइज्जत किया था।

आरोप है कि धर्मशिला लगातार अपनी बहू ललिता को बच्चा पैदा ना होने पर ताने मारती रहती थी। जिसकी वजह से ललिता काफी परेशान हो चुकी थी। अपनी सास के इस ढंग और तानों से परेशान होकर मंगलवार की सुबह ललिता ने पहले अपनी सास के सिर में चाकू घुसेड़ कर मौत के घाट उतार दिया और फिर अपनी सास की एक आंख भी निकाल ली।

अपनी सास की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी बहू ने खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा लिया। बहू की आवाज सुनकर गांव के लोग उनके घर की तरफ भागे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बहू को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया है। इस आत्मघाती के चलते बहू 40 प्रतिशत जल चुकी हैं। वही पुलिस ने मृतक सास के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिस समय बहू ने अपनी सास की हत्या की थी। उस समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था।

Translate »