Wednesday, September 28, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

नोएडा ब्रेकिंग : ग्रीन बेल्ट में मिला दो मासूम बच्चों का शव, धारदार हथियार से गला काट की हत्या

by MotherlandPost Desk
0 comment

नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-34 में स्थित एक स्कूल के पास बुधवार दोपहर को दो मासूम बच्चों का शव ग्रीन बेल्ट में मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार दोपहर को थाना सेक्टर-24 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-34 के ग्रीन बेल्ट में दो बच्चों का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 वर्षीय और 3 वर्षीय दो बच्चों के शव को कब्जे में लिया है। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जांच के दौरान पता चला है कि दोनों बच्चों की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की गई है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों बच्चे होशियारपुर गांव के रहने वाले महेश के है। महेश के दोनों बच्चे 7 साल का मोनू और 3 साल का टिंकू मंगलवार देर शाम से ही लापता थे। अब बुधवार की दोपहर को इनका शव सेक्टर-34 के ग्रीन बेल्ट में मिला है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। बच्चों की हत्या क्यों हुई और किसने की है। पुलिस इस बात को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

About Post Author