December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कर्नाटक में 8 साल की बच्ची का शव नाले से बरामद, मां-बाप ने लगाया बलात्कार और हत्या का आरोप

दक्षिण कर्नाटक में रविवार को एक नाले से आठ साल की बच्ची का शव बरामद होने के बाद पुलिस ने 19 लोगों को हिरासत में लिया है। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग लड़की एक प्रवासी मज़दूर की बेटी थी और यह घटना उस समय हुई जब वह परारी गांव में एक टाइल फैक्ट्री में खेल रही थी।

 

 

मंगलुरु ग्रामीण पुलिस के अनुसार, रविवार को लड़की ने अपने माता-पिता को सूचित किया और कथित तौर पर टाइल कारखाने में खेलने चली गई। काफ़ी देर तक जब वह नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने जल्द ही उसकी तलाश शुरू कर दी।

हालांकि तलाशी के बाद रविवार की रात पुलिस ने नाले से बच्ची का शव बरामद किया। इसके बाद, उसके माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और टाइल कारखाने के श्रमिकों पर संदेह जताया।

मंगलुरु ग्रामीण पुलिस ने घटना के बारे में बात करते हुए कहा, कारखाने में 30 कर्मचारी हैं, जिनमें कर्नाटक और देशभर से अन्य लोग शामिल हैं।

बता दें कि रविवार को, कुल में से केवल 20 लोगों ने काम पर जाने की सूचना दी। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशिकुमार ने कहा कि उन्होंने कारखाने के ज़्यादातर श्रमिकों को हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है।

ग़ौरतलब है कि माता-पिता ने लड़की के साथ बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

पुलिस ने कहा कि मौत के कारणों का जल्द ही पता लगाया जाएगा और ज़िम्मेदार लोगों को गिरफ़्तार किया जाएगा।

Translate »