December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा वेस्ट एक मूर्ति गोलचक्कर के पास कार में मिला हिस्ट्रीशिटर का शव, गोली मारकर की हत्या, सभी मौके से फरार

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख कोतवाली इलाके में बीती रात को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। युवक का शव गाड़ी में बरामद हुआ है। अभी तक की जांच में पता चला है कि, मृतक अपने किसी परिचित के साथ गाड़ी में बैठकर शराब पी रहा था। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि, साथी ने ही युवक की गोली मारकर हत्या की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

गौतम बुद्ध नगर के सेंट्रल डीसीपी हरिश्चंद ने बताय कि, शुक्रवार की देर रात करीब 10 बजे बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि एक मूर्ति गोलचक्कर के पास 130 मीटर रोड पर एक स्कार्पियो कार में सवार युवक का शव मिला है। सूचना मिलने पर वो खुद एसीपी सेन्ट्रल नोएडा द्वितीय और थाना प्रभारी बिसरख एवं फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की है।

हरिश्चंद ने बताय कि, जांच के दौरान पता चला है कि मृतक मनजीत निवासी अंतरिक्ष अंपार्टमेन्ट सेक्टर 78 मूल निवासी खेडा धर्मपुरा थाना बादलपुर का निवासी है। मृतक एक हिस्ट्रीशिटर है। जिस पर लूट, हत्या और डकैती जैसे जघन्य अपराधों में अभियोग पंजीकृत है। मृतक की एक पत्नी गांव में रहती है और दूसरी पत्नी साथ में रहती है। मृतक गाडी के अन्दर बैठा हुआ था। शराब का एक गिलास मृतक के पास में मिला है और एक बगल वाली सीट पर मिला है। कुछ खाने का सामान और शराब गाडी के अन्दर से मिली है।

पुलिस का मानना है कि गाडी के अन्दर 2 लोग थे। जिसमें एक एक व्यक्ति ने शराब पीने के बाद मनजीत की हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस मनजीत के साथी की तलाश कर रही है। मनजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

Translate »