November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में मेट्रो स्टेशन के पास नाले में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

थाना फेस -2 क्षेत्र के सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास आज सुबह को एक व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि 4 नवंबर को सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास बड़े नाले में एक व्यक्ति नशे की हालत में गिर गया था। वह बचाओ- बचाओ की आवाज लगा रहा था। वहां पहुंची पुलिस व दमकल विभाग की गाड़ियों ने व्यक्ति की काफी देर तक तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। उन्होंने बताया कि आज दिनांक 7 नवंबर को उसका शव फुल कर पानी से ऊपर आ गया, तथा दिखाई देने लगा।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा। उन्होंने बताया कि मृतक सलारपुर कॉलोनी में रहता था।

वहीं मृतक के भाई का आरोप है कि घटना वाले दिन से ही वह अपने भाई की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए थाना सेक्टर 39 का चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मृतक के भाई ने उसकी हत्या होने का शक जाहिर किया है।

Translate »