April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

48 साल के व्यक्ति की कोरोना का टीका लगवाने के बाद मौत, डीएम और सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंगलवार की सुबह नोएडा में स्थित जिला अस्पताल में एक 48 साल के व्यक्ति ने कोरोना संक्रमण का टीका लगवाया था। जिसके बाद वह अपने घर चला गया और उसकी घर पर मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पूरे गौतम बुद्ध नगर जिले में हड़कंप मच गया है। मौके पर डीएम सुहास एलवाई और सीएमओ डॉ. दीपक ओहरी पहुंचे है।

बताया जा रहा है कि, नोएडा के सेक्टर-29 में रहने वाले 48 साल के समयलाल ने मंगलवार की सुबह नोएडा के जिला अस्पताल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया था। टीका लगवाने के बाद वह वापस अपने घर चला गया, परिजनों ने बताया कि घर पहुंचते ही समयलाल हो गई। समयलाल की मौत होने के बाद उसके परिजन उसके शव को लेकर जिला अस्पताल में पहुंच गए। वहां पर समयलाल के परिजन शव को रखकर हंगामा करने लगे।

परिजनों का कहना है कि, समयलाल की मौत कोरोना वैक्सीन लगवाने के कारण हुई है। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा होने पर अस्पताल के अधिकारियों ने डीएम और सीएमओ को इस घटना के बारे में सूचित किया। जिसके बाद पूरे जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

इस मामले के डीएम सुहास एलवाई ने कहा कि, जिले में आज कई लोगों ने कोरोना वायरस का टीका लगवाया है। जिले में अभी तक हजारों लोग कोरोना संक्रमण का टीका लगवा चुके है। लेकिन यह पहली ऐसी घटना है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत खुलासा होगा।

Translate »