May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गणतंत्र दिवस पर दिल्ली हिंसा का मुख्य आरोपी और एक लाख इनामी दीप सिद्धू गिरफ्तार, भाजपा नेताओं…

मंगलवार की सुबह दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हिंसा फैलाने वाले दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू को पंजाब से गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस बात की किसी भी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है कि, दीप सिद्धू कहां से अरेस्ट किया गया है। पुलिस उसका दिल्ली लेकर आ गई है।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि, दीप सिद्धू ने गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हिंसा फैलाई थी। पुलिस ने उसको दिल्ली हिंसा का मुख्य आरोपी बताया है। पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद से ही दीप सिद्धू की तलाश जारी कर दी थी। क्योकि वो फरार हो गया था। इसके लिए पुलिस ने दीप सिद्धू पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने दीप सिद्धू को अरेस्ट करने के लिए काफी टीमों का गठन किया था। लगातार उसके सोशल अकाउंट पर नजर रखी जा रही थी।

दीप सिद्धू के फरार होने के बाद उसकी एक महिला दोस्त ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर उपलोड किया था। जो कैलिफोर्निया में रहती है। जिसमें दीप सिद्धू ने कहा था कि, उसको कोई डर नहीं है। उसने बिल्कुल सही किया है। कुछ लोगों का कहना है कि, दीप सिद्धू भाजपा का नेता है। उसकी बहुत सी फोटो भाजपा नेता के साथ मिली है।


आपको बता दें कि दीप सिद्धू एक पंजाबी अभिनेता है। सिद्धू का जन्म वर्ष 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ, फिर उसने आगे कानून की पढ़ाई की। दीप किंगफिशर मॉडल हंट का विजेता रह चुका है और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब अपने नाम कर चुका है। शुरूआत में मॉडलिंग की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। किंगफिशर मॉडल हंट अवार्ड जीतने से पहले वह कुछ दिन बार का सदस्य भी रहा। साल 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई। हालांकि, उसे पहचान साल 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नुंबरिया’ से मिली, जिसमें उसने गैंगेस्टर का किरदार निभाया था।

Translate »