Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को ‘चरसी’ बताकर किया बॉयकॉट

by Priya Pandey
0 comment

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ को सोशल मीडिया पर भी इसे बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर ‘गहराइयां’ का मीम रिव्यू पहले ही काफी वायरल हो चुका है जिसके बाद अब ट्विटर पर ट्रोल्स ने फिल्म की धज्जियां उड़ाना शुरू कर दिया है।

ट्विटर पर उड़ीं ‘गहराइयां’ की धज्जियां

माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर हैश टैग #BoycottBollywood और #BoycottGehraiyaan ट्रेंड कर रहा है। इस हैश टैग पर लोग न सिर्फ नेपोटिज्म को बायकॉट कर रहे हैं बल्कि गहराइयां को बकवास फिल्म बताते हुए साउथ की फिल्मों को प्रमोट करने की बातें लिख रहे हैं। अभी तक इस हैश टैग पर ढेरों ट्वीट आ चुके हैं जो दीपिका पादुकोण की फिल्म को सिरे से खारिज कर रहे हैं। मालूम हो कि पिछले दिनों कमाल राशिद खान ने भी ‘गहराइयां’ का रिव्यू करते हुए इस फिल्म को अश्लीलता से भरा बताया था।

दीपिका-सिद्धांत को ट्रोल कर रहे लोग

वहीं कंगना रनौत भी दीपिका पादुकोण को फिल्म के बारे में काफी कुछ निगेटिव लिख चुकी हैं। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी डिलीट कर दी थी। शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का रिव्यू करते हुए ट्विटर पर कुछ लोगों ने कंगना रनौत और सिद्धांत चतुर्वेदी को चरसी बता दिया है तो वहीं कई ने उनकी फिल्म को 5 में से 0.5 स्टार देते हुए उनका मजाक उड़ाया है।

आपको बता दें की दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म ‘गहराइयां’ में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य कारवा ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म की कहानी नई जेनरेशन के अधपके प्यार और इसमें की जाने वाली नादानियों के बारे में है जिसे पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। हालांकि गौर करने की बात ये है कि IMDb पर फिल्म 10 में से 6.7 स्टार्स पाने में कामयाब रही है।

 

About Post Author