December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

‘बीजेपी को हराना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता’ – बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

जहां मंगलवार को अलग-अलग पार्टियों के तीन नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए, वहीं पार्टी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को हराना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

 

Mamta Banerjee/twitter

 

आज कांग्रेस नेता अशोक तंवर, कीर्ति आज़ाद और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के पूर्व नेता पवन वर्मा ममता बनर्जी की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हो गए।

मीडिया को संबोधित करते हुए, मिस बनर्जी ने कहा कि अशोक तंवर जैसे ही उन्हें आमंत्रित करेंगे, वह हरियाणा का दौरा करेंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली सभी पश्चिम बंगाल के करीब हैं, राज्यों में कोई अंतर नहीं है।

 

पार्टी ज्वाइन करने के बाद क्या बोले नेता?

आज़ाद ने पार्टी ज्वाइन करने के बाद कहा, “मैं ममता बनर्जी के नेतृत्व में काम करूंगा और ग्राउंड पर काम करना शुरू कर दूंगा। भाजपा की राजनीति विभाजनकारी है और हम इससे लड़ेंगे। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की ज़रूरत है जो इसे सही दिशा दिखा सके।”

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पूर्व सलाहकार वर्मा को 2020 में सत्तारूढ़ जद (यू) से निष्कासित कर दिया गया था। वह जुलाई 2016 तक सांसद थे, इसके अलावा वह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता भी थे।

वर्मा ने कहा, “मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और ममता बनर्जी में क्षमता को देखते हुए, मैं आज टीएमसी में शामिल हो गया हूं।”

ग़ौरतलब है कि ममता बनर्जी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए विपक्ष को एकजुट करने का बीड़ा उठाती दिखाई दे रही हैं।

Translate »