Saturday, August 13, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

17 साल की उम्र में ऐसी क्रूरता! मासूम बच्ची से रेप, गवाह बने बच्चे का ब्लेड से रेता गला

by Priya Pandey
0 comment

मुंडका में पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी 17 वर्षीय नाबालिग ने गुरुवार को मामले में गवाह बने 12 वर्षीय किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी मार्च में बाल सुधार गृह से बाहर आया था और तभी से नाबालिग को बदला लेने की धमकी दे रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार शाम को सूचना मिली कि एक नाबालिग ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 12 वर्षीय किशोर की सावदा रेलवे लाइन के पास हत्या कर दी है। लोगों ने उसे पकड़ रखा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि ब्लेड से किशोर का गला रेता गया था। साथ ही सिर पर ईंट से वार किया गया था। पुलिस ने आरोपी नाबालिग और उसके साथी को भी धर दबोचा।

2019 में दर्ज हुआ था मामला

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी नाबालिग पर 2019 में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में 12 वर्षीय किशोर ने गवाही दी थी। आरोपी बाल सुधार गृह से बाहर आया तो वह गवाह किशोर को धमकी देने लगा। गुरुवार को मौका मिलने पर उसने बदला लेने के लिए किशोर की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने मृतक के घर पहुंचकर उसके भाई को जानकारी भी दी ताकि उसकी दहशत बनी रहे और कोई गवाही न दे।

ब्लेड से काटा, फिर ईंट से कूंचा

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पहले ब्लेड से गला रेता और फिर ईंट से सिर कूंच डाला था। इतना ही नहीं, इसके बाद मृतक के घर पर जाकर उसके भाई को धमकी भी दी। लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

About Post Author