Delhi Liquor Case: केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP का एलान, इस दिन देशभर में करेंगे सामूहिक उपवास

by Priya Pandey
0 comment

आप नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई के लिए उपवास रखने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 7 अप्रैल को पूरे देश में सामूहिक उपवास किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। शराब नीति मामले में फंसी केजरीवाल सरकार का पक्ष लेते हुए उन्होंने केंद्र को खूब खरी-खोटी सुनाई है। गोपाल राय का कहना है कि संजय सिंह की गिरफ्तारी का सच सामने आ गया और जल्द ही सारी सच्चाई पता चल जाएगी।गोपाल राय ने कहा कि, मोदी सरकार ने दो साल से फर्जी शराब घोटाले का मुखौटा लगाकर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत आम आदमी पार्टी को खत्म करने का अभियान चलाया था और ED CBI के जरिए एक एक करके AAP नेताओं को गिरफ्तार किया गया। लेकिन कल सुप्रीम कोर्ट में संजय सिंह को जमानत मिलने के बाद यह सच सामने आ गया है कि गवाहों को डराकर धमकाकर बयान लिए गए।

गोपाल राय का कहना है कि, कल कोर्ट के सामने यह बात आई कि संजय सिंह को बिना समन भेजे ED उन्हें लेकर गई, छह महीने जेल में रखा लेकिन निकला कुछ नहीं। कल कोर्ट के सामने ED को बोलने के लिए कुछ नहीं था। भाजपा के षड्यंत्रकारियों के लिए यह एक बड़ी हार है। इसी तरह सीएम को भी बिना किसी आधार को जेल में डाल दिया गया है।

महागठबंधन की महारैली ने से बढ़ी भाजपा की मुश्किल

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के अनुसार रामलीला मैदान में हुई INDIA ब्लॉक की रैली के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं। उन्होंने कहा, रामलीला मैदान रैली के बाद भाजपा के षड्यंत्रकारी दबाव में हैं और उन्हें लगता है कि कहीं केजरीवाल की गिरफ़्तारी उनके लिए भारी न पड़ जाए। आज देशभर में यही चर्चा हो रही है कि जिस सीएम ने ख़ुद को देश के लिए समर्पित किया वो जेल में क्यों है।

About Post Author