November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गाजियाबाद में डेंगू ने लिया विकराल रूप, अभी तक 883 लोग हुए डेंगू का शिकार, लोगों ने जिला प्रशासन पर लगाए लापरवाही के आरोप

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में डेंगू काफी तेजी के साथ पांव पसारता जा रहा है। गाजियाबाद जनपद में इस समय अभी तक 883 मरीज डेंगू का शिकार हो चुके हैं। जिसमें से 54 मरीजों का इलाज किया जा रहा है।

 

 

गाजियाबाद में बुधवार को डेंगू के टोटल 24 नए मामले दर्ज किए गए थे। इस समय गाजियाबाद के अस्पतालों की हालत काफी गंभीर है। हालत यह हो गई है कि गाजियाबाद के सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में डेंगू से पीड़ित मरीजों को बेड तक नहीं मिल रहे हैं। गाजियाबाद जनपद में इस समय 54 मरीजों का इलाज किया जा रहा है। इनमें से 12 मरीजों की हालत ज्यादा गंभीर है।

इस मामले में लोगों का कहना है कि गाजियाबाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग डेंगू पर रोकथाम के लिए नाकाफी साबित हो गए है। जिसके कारण ही जनपद में डेंगू के मामले बढ़ते जा रहे हैं। लोगों का आरोप है कि बड़े वार्ड में 15 दिनों में एक बार मच्छर मारने के लिए छिड़काव कराया जाता है। गाजियाबाद के छोटे गांव और कॉलोनी की हालत ज्यादा खस्ता है। नालियों की सफाई ढंग से नहीं की जाती है।

Translate »