Saturday, August 20, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार का एक्सीडेंट

by Priya Pandey
0 comment

उत्तर प्रदेश के जालौन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास के पास योगेश मौर्य के बेटे की फॉर्च्यूनर और ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। डिप्टी सीएम के बेटे हादसे में बाल-बाल बच गए। वहीं, सूचना मिलते ही कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दरसल, शनिवार को मध्यप्रदेश के मां पीतांबरा मंदिर में दर्शन करने जा रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्य की कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है जबकि जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ है वह भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े। हालांकि केशव के बेटे योगेश हादसे में बाल-बाल बच गए। इसके बाद उन्हें दूसरी कार से रवाना किया गया है। ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही केशव प्रसाद मौर्य ने दूसरी बार डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। केशव प्रसाद मौर्य सिराथू विधानसभा सीट पर सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल से हार गए थे। हालांकि पार्टी ने उन पर फिर से भरोसा जताते हुए डिप्टी सीएम की कमान सौंपी है।

About Post Author