उत्तर प्रदेश की बलिया में हुए हत्याकांड का मुख्या आरोपी और भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह रविवार की सुबह लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क से गिरफ्तार हो गया है। लखनऊ पुलिस ने उसको रविवार की सुबह गिरफ्तार किया है। यह जानकारी लखनऊ पुलिस की तरफ से साझा की गई है।

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क से गिरफ्तार
बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क से गिरफ्तार

लखनऊ पुलिस ने इस मामले में बलिया पुलिस को सूचना प्रदान की जिसके बाद बलिया पुलिस लखनऊ के लिए रवाना हो गई है। इससे पहले पुलिस ने बताया है कि बलिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह के खिलाफ NSA और गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने धीरेंद्र सिंह पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। बलिया कांड में अभी तक मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को मिलाकर 3 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। इसके अलावा पांच अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आपको बता दें कि गुरुवार की दोपहर को बलिया के दुर्जनपुर भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह और नरेंद्र प्रताप सिंह ने एक व्यक्ति को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी के सामने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी के सामने घटना होने के बावजूद भी यह आरोपी अभी तक फरार था जिसको रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी धीरेंद्र सिंह ने जय प्रकाश पाल को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। यह मामला राशन कोटे को लेकर हुआ था।