September 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ब्रेकिंग न्यूज़ : गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के सीयूजी नंबर को अपने फोन पर किया डाइवर्ट, आरोपी गिरफ्तार

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के सीयूजी नंबर पर अपना फोन डाइवर्ट करने और अपने आप को फर्जी तरीके से पुलिस अधिकारी बताकर लोगों पर रौब झाड़ने वाले आगरा निवासी युवक को थाना सूरजपुर पुलिस ने मंगलवा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस आयुक्त के जनसंपर्क अधिकारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि, कुछ दिनों से पुलिस आयुक्त के सीयूजी नंबर पर विभिन्न लोगों की कॉल आ रही थी। वे लोग यह बता रहे थे कि इस नंबर से उन्हें मिस कॉल किया गया है।

उन्होंने बताया कि, जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आगरा के रहने वाले दीपक पुत्र महेंद्र ने अपने फोन नंबर को पुलिस कमिश्नर के सीयूजी मोबाइल फोन नंबर पर डाइवर्ट कर दिया है। लोगों को अपने फोन से मिस कॉल मार देता है। उसने अपने फोन पर पुलिस अधिकारी की फोटो भी लगा रखी है। जब लोग मिस कॉल देखकर फोन करते हैं, तो फोन पुलिस आयुक्त के मोबाइल फोन पर आता है।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने अपने फोन को पुलिस कमिश्नर के फोन नंबर पर क्यों डाइवर्ट किया था। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है।

Translate »