November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेनो वेस्ट:चेरी काउंटी सोसाइटी में हुआ दीवाली मेले का आयोजन

कल दिनाँक 31 अक्टूबर दिन रविवार को चेरी काउंटी सोसाइटी में सांयकाल एक भव्य दीवाली मेले का आयोजन किया गया।जिसमें चेरी काउंटी के निवासियों ने विभिन्न प्रकार के घरेलू उत्पाद एवम दीवाली में प्रयोग होने वाले उत्पाद और नाना प्रकार के व्यंजनों की बिक्री के लिए स्टाल लगाए थे।

चेरी निवासियों ने एक बड़ी संख्या में अपनी उपस्थिति से मेले में चार चांद लगा दिए एवम समस्त वस्तुओं की खरीद करके मेले का भरपूर आनंद उठाया। नन्हे बच्चों के लिए इस मेले में अनेकों आकर्षण थे जैसे कठपुतली का नाच, जादू के खेल, हवा वाला मिकी माउस एवम विभिन्न प्रकार के खेल थे जिनका बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ आनंद लिया एवम अनेक पुरस्कार भी जीते।

युवाओं व अन्य लोगों के मधुर संगीत से सराबोर डी जे का भी इंतजाम था जिसमें सबने भांगड़ा करके आनंद उठाया। कार्यक्रम के अंत में उत्पाद एवम व्यंजनों के तीन तीन सबसे उत्तम स्टाल्स को पुरस्कृत भी किया गया। पुरस्कार निर्धारित करने के लिए चेरी निवासी जी एस त्रिपाठी, आई डी अग्रवाल एवम अमृत लाल अरोड़ा निर्णायक मंडल के सदस्य थे।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सुनील सचदेव, जिन्होंने मंच संचालन भी किया, हिमांशु खन्ना, दीपक अग्रवाल, ज्ञान सिंह, सजल गुप्ता, मनीष त्रिपाठी, अनय टण्डन, सचिन जैन एवम अमित सोबती उपस्थित रहे। कार्यक्रम में बिसरख मण्डल के भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष सुमित बैसोया, हरेंद्र सिंह, गौरव पटेल एवम राहुल चौधरी के साथ उपस्थित रहे।

Translate »