Friday, August 12, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

रोजाना 10 किलोमीटर दौड़ लगाकर वायरल होने वाले प्रदीप मेहरा से की डीएम सुहास एलवाई ने मुकालात

by Disha
0 comment

नोएडा के बरौला में रहने वाले प्रदीप मेहरा इस समय पूरे भारत देश में छा गया है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरा देश उसके जज़्बे को सलाम कर रहा है। इसी बीच गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने प्रदीप मेहरा और उनके भाई पंकज मेहरा से बातचीत की है। डीएम सुहास एलवाई ने प्रदीप मेहरा को बड़ा आश्वासन दिया है।

 

 

दरअसल, प्रदीप मेहरा मूलरूप से उत्तराखंड का रहने वाले हैं। प्रदीप मेहरा अपने भाई के साथ नोएडा के बरौला गांव में रहते हैं। प्रदीप की मां बीना देवी काफी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। जिनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में किया जा रहा है। पंकज बड़ा भाई और प्रदीप छोटा भाई है। दोनों भाई नौकरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं और अपनी मां का इलाज करवा रहे हैं।

प्रदीप मेहरा अभी केवल 19 साल के हैं। प्रदीप मेहरा सेना में जाना चाहते हैं। लेकिन परिवारिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण वो नोएडा में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करते हैं। जिसके कारण उनको सेना में भर्ती की तैयारी करने का समय नहीं मिल पाता है। इसके कारण वो रोज़ाना सेक्टर-16 से बरौला जाते समय 10 किलोमीटर की दौड़ लगाते हैं। प्रदीप मेहरा सेक्टर-16 में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता हैं।

मंगलवार को प्रदीप मेहरा और उनके भाई पंकज मेहरा से डीएम सुहास एलवाई ने मुलाकात की। सुहास एलवाई ने प्रदीप मेहरा के परिवार के बारे में जाना तो प्रदीप मेहरा ने अपने परिवार की स्थिति डीएम साहब के सामने बयां की। प्रदीप मेहरा ने अपनी मां की बीमारी के बारे में भी डीएम सुहास एलवाई को बताया जिसके बाद डीएम सुहास एलवाई ने प्रदीप मेहरा को आश्वासन देते हुए कहा कि “गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन उनकी मां की फ्री में इलाज करवाएगा और इसके अलावा इन दोनों भाइयों के सपनों को साकार करने में भी मदद करेगा।

About Post Author