Monday, September 26, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ग्रेटर नोएडा में घरेलू सहायिका की छत से गिरकर मौत, पुलिस जांच में जुटी- हत्या या आत्महत्या

by MotherlandPost Desk
0 comment

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के शाकीपुर गांव के पास स्थित अम्रपाली सोसायटी में रहने वाले एक किताब विक्रेता  के घर पर काम करने वाली घरेलू सहायिका की छत से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि, साकीपुर गांव के पास स्थित अम्रपाली सोसायटी में रहने वाले राजन कपूर के यहां रागीनी (19 वर्ष ) नामक युवती घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। सोमवार की देर रात  को उसकी सोसाइटी की छत से गिरने की वजह से मौत हो गई है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। इस मामले में कोई शिकायत नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि, अगर युवती के परिजनों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस शिकायत दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

पुलिस का कहना है कि, प्राथमिक जांच में लग रहा है कि, युवती ने छत से कूदकर आत्महत्या की है। मृतक के परिजनों के अनुसार वह युवक से प्रेम करती थी। इस बात को लेकर उसकी मां ने उसे डांट दिया था। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है।

About Post Author