September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

फ्लैट्स की रजिस्ट्री नहीं होने के कारण सुपरटेक इकोविलेज के 15 हजार निवासियों में भारी रोष, सीईओ नरेंद्र भूषण का घेराव करने पहुंचे

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इकोविलेज सोसायटी के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बालक इंटर कॉलेज में ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के दफ्तर के बाहर बुधवार की सुबह जमकर हंगामा किया है।

सोसाइटी के निवासी सीईओ नरेंद्र भूषण का घेराव करने के लिए आए

दरअसल, मामला यह है कि सुपरटेक इकोविलेज एक, दो और तीन में रहने वाले करीब 15 हजार से ज्यादा निवासियों के फ्लैट की अभी तक रजिस्ट्री नहीं हुई है। जिसके कारण वह लगातार बिल्डर और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से अपने फ्लैट की रजिस्ट्री करवाने की मांग कर रहे हैं। 5 सालों से इन सोसाइटी के निवासी परेशान हैं। जो दर दर की ठोकरे खा रहे है। फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं होने के कारण उनको बैंक और अन्य संबंधित कामों में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं होने के कारण बुधवार को सुपरटेक इकोविलेज के निवासियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर सीईओ के घेराव के लिए प्रदर्शन किया है। इको विलेज के निवासी बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के दफ्तर के बाहर सीईओ की घेराव के लिए पहुंचे। लेकिन सीईओ नरेंद्र भूषण दफ्तर नहीं आए। जिसके कारण सोसाइटी के निवासियों में और भी ज्यादा रोष व्याप्त हो गया ।

सीईओ नरेंद्र भूषण जी की अनुपस्थिति में एडिशनल सीईओ दीपचंद ने क़रीब एक घंटे तीनों सोसायटी के निवासियों से बात की। उन्होंने समस्याओं को सुना और माना कि आमलोग पिस रहे हैं। उन्होंने भरोसा दिया है कि अथॉरिटी घर ख़रीदारों के साथ है और इस मुद्दे पर बिल्डर से मीटिंग कर समस्या का समाधान निकाला जाएगा। उन्होंने ओसी/सीसी के मुद्दे को भी मीटिंग में रखने का आश्वासन दिया है।

नेफोवा अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने साफ़ कहा है कि हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक सभी घरों की रजिस्ट्री नहीं हो जाती है। घर खरीदारों ने स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें रजिस्ट्री से कम मंज़ूर नहीं है। तीनों सोसायटी के रेज़ीडेंट्स लगातार ट्विटर पर कैंपेन भी चला रहे हैं। जिसे ज़बरदस्त समर्थन मिल रहा है। इसमें #UseLessGNIDA और #EcoVillageKiRegistryKarao हैशटैग के साथ ट्वीट किया जा रहा है। इससे पहले घर ख़रीदार लगातार सोसायटी में प्रदर्षन करते रहे हैं। उनकी स्पष्ट मांग है जिन घरों का ओसीसीसी नहीं और लोग रह रहे हैं उनकी रजिस्ट्री और साथ में जिन फ़्लैटों की ओसी सीसी है उनकी भी रजिस्ट्री कराओ।

आज के प्रदर्शन में विजय सिंह, अजय, अमित, राजकुमार, अनुपम, ज्योति, समीर, अनुपमा, मृत्युंजय, दिलीप, शैलेंद्र, रवि, दिगपाल, पूनम, मनोज, अरिफ़, इनाम, दीपक, देवराज, विनोद, मनीष सहित बड़ी संख्या में घर ख़रीदार मौजूद थे।

Translate »