Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ECB में बदला अपना बयान, BCCI ने रद्द किया भारत और इंग्लैंड का मैच

by Disha
0 comment

BCCI और इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी दी है कि मैनचेस्टर में भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले पाँचवे टेस्ट मैच को रद्द कर दिया गया है।

 

Sports tiger

 

बता दें कि इसके पहले ECB ने एक विवादास्पद बयान दिया था कि भारत ‘टीम उतारने में सक्षम नहीं है’, और भारत ने ‘मैच गँवा दिया’ है। लेकिन अब ECB की ओर से नया बयान जारी किया गया है और मैच गँवाने वाले हिस्से को हटा दिया गया है।

ECB के नए बयान में कहा गया है कि, “बीसीसीआई से बात करने के बाद हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि पाँचवां टेस्ट जो आज शुरू होना था, उसे रद्द कर दिया गया है। कैंप में कोविड मामलों के बढ़ने के डर से, भारत टीम नहीं उतार पाया।”

बता दें कि इस सिरीज़ में अब तक चार मैच खेले जा चुके हैं और भारत सीरिज़ में 2-1 से आगे है। इस बाबत BCCI ने बयान जारी कर कहा कि ECB से बात कर मैच कराने के तरीक़ों पर बात की गई लेकिन कोई हल नहीं निकला और covid-19 के मामलों को देखते हुए इसे रद्द करना पड़ा।

बयान में कहा गया, “बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मज़बूत रिश्तों को देखते हुए, बीसीसीआई ने रद्द हुए मैच को फिर से कराने की पेशकश की है। दोनों देश इस मैच के लिए समय निकालने पर चर्चा करेंगे।”

About Post Author