केजरीवाल के मंत्री कैलाश गहलोत से ED की 5 घंटे पूछताछ, “मैंने सभी सवालों का जवाब दिया”

by Priya Pandey
0 comment

दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत से शनिवार को ईडी ने लगभग 5 घंटे तक पूछताछ की। वह करीब पौने 12 बजे ईडी मुख्यालय पहुंचे। पूछताछ के बाद बाहर आने पर उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। बता दें, ईडी ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनसे पूछताछ की।उन्होंने कहा, “मुझसे जो भी सवाल पूछे गए, मैंने उन सभी का जवाब दिया। मुझे सिविल लाइंस में सरकारी बंगला आवंटित किया गया था, लेकिन मैं हमेशा वसंत कुंज में अपने निजी आवास में रहा हूं, क्योंकि मेरी पत्नी और बच्चे वहां से जाना नहीं चाहते थे। विजय नायर मेरे आवंटित बंगले में रह रहा था। कोई जिरह नहीं की गई।”

उन्होंने कहा, “मैं दूसरे समन पर ईडी के समक्ष पेश हुआ था। पहला समन एक महीने पहले विधानसभा कार्यवाही के दौरान जारी किया गया था। मैंने कुछ समय मांगा था। मैं कभी भी गोवा चुनाव अभियान का हिस्सा नहीं रहा हूं और जो कुछ हुआ उससे मैं अनजान हूं।”

शराब नीति केस में आप नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को ED ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। ये दोनों न्यायिक हिरासत में हैं। इसी केस में 15 मार्च को के कविता और 21 मार्च को CM अरविंद केजरीवाल को अरेस्ट किया गया था। फिलहाल केजरीवाल 1 अप्रैल और कविता 9 अप्रैल तक रिमांड पर हैं।

About Post Author