ग्रेटर नोएडा में बुजुर्ग व्यक्ति की गला दबाकर हत्या, लोग हुए हताहत

by MotherlandPost Desk
0 comment

ग्रेटर नोएडा के हबीबपुर गांव में सोमवार की सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल तैनात है। इस घटना के बाद मृतक बुजुर्ग व्यक्ति के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मृतक व्यक्ति के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत 70 वर्ष के जीतू उर्फ जीत हबीबपुर गांव में रहता था। जीतू अपने परिवार के साथ रहता था। सोमवार की सुबह किसी अज्ञात व्यक्ति ने जीतू को गला दबाकर हत्या कर दी है। इस मामले की।जानकारी मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मृतक बुजुर्ग व्यक्ति के शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि, प्राथमिक जांच में पता चला है कि व्यक्ति का पारिवारिक विवाद चल रहा है। व्यक्ति के गले पर निशान मिले हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि बुजुर्ग व्यक्ति की मौत गला दबाकर की गई है। हालांकि इस बात की सही तरीके से पुष्टि करने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

About Post Author