May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कोरोना मामलों में बढ़ोत्तरी के चलते चुनाव आयोग ने लगाई प्रचार पर रोक, सभा में केवल 500 लोगों को शामिल होने की इजाज़त

देश में कोरोना के मामलों में लगातार हो रही बढ़ोत्‍तरी हो रही है जिसके मद्देनज़र चुनाव आयोग में पश्चिम बंगाल में प्रचार पर रोक लगा दी है।

इसके अलावा जनसभाओं में भी अब केवल 500 लोगों को हो जाने की इजाज़त होगी। ग़ौरतलब है कि देश में कोरोना के मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है जहाँ पिछले 24 घंटों में संक्रमित हुए लोगों का आँकड़ा तीन लाख को पार कर चुका है।

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई थी जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को होने वाली अपनी बंगाल यात्रा रद्द कर दी है। वे आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल जाने वाले थे। प्रधानमंत्री के इस फ़ैसले के बाद भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने भी अपना पश्चिम बंगाल का चुनावी दौर रद्द कर दिया है।

Credit- Economics times 

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैलियां रद्द हुई हैं। इससे पहले बीजेपी ने कहा था कि बंगाल में अधिकतम 500 लोगों की मौजूदगी वाली सभाएं होंगी।

कोरोना से देश में बिगड़ते हालातों को देखते हुए बीते दिनों राहुल गांधी ने भी अपनी सभी रैलियाँ रद्द कर दी थीं और अपनी साथ ही साथ विपक्षी पार्टियों से भी रैलियाँ रद्द करने की अपील की थी।

Translate »